Breaking News

लाउडस्पीकर विवाद के बीच कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का बड़ा बयान, कहा- लाउडस्पीकर पर बैन लगा देना चाहिए

नई दिल्ली। इन दिनों देशभर में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद पर बयानबाजी का दौर भी जारी है। वहीं अब देश में छिड़े इस विवाद के बीच कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने बयान दिया है। उन्होंने लाउडस्पीकर पर पाबंदी की मांग की है। राशिद अल्वी ने कहा कि अगर झगड़े का कारण लाउडस्पीकर ही है तो तमाम जगह पर इसको बंद करने देना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा, पिछले आठ साल देश में लोगों के बीच झगड़े हो रहे हैं। लाउडस्पीकर पर पाबंदी लगा दी जानी चाहिए। अगर झगड़े का कारण लाउडस्पीकर ही है तो तमाम जगह पर इसको बंद कर देना चाहिए। वहीं राशिद अल्वी ने आगे कहा कि विकास का नाम तो सिर्फ जुबान पर है। इस देश में नफरत की आंधी है जिसके लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा साहब जिम्मेदार हैं।

राशिद अल्वी ने इससे पहले दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर भी राय दी थी। उन्होंने कहा कि देश का माहौल बहुत खराब है। देश के कई हिस्सों में इस तरह की घटनाएं हुई हैं। ये सब सरकार के माध्यम से हुआ। वहीं उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन चाहता तो ऐसा नहीं होता। जहांगीरपुरी में जो हुआ है वो जानकर कराया गया। अगर लाउडस्पीकर झगडे़ की जड़ है तो तमाम मजहबी जगहों पर लाउडस्पीकर पर बैन लगा देना चाहिए।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...