Breaking News

लखनऊ: सांसद वरुण गांधी ने किया किसान महापंचायत का समर्थन

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रदेश के पीलीभीत से संसदीय सीट से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने रविवार को मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत को ट्वीट कर अपना समर्थन दिया है। वहीं, प्रियंका गांधी के ट्वीट के डेढ़ घंटे बाद समर्थन में आए इस ट्वीट से राजनीतिक गलियारों में बवाल मचा हुआ है। इसके अलावा खुर्जा के भाजपा विधायक ने वरुण गांधी के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए किसान आंदोलन को राष्ट्रविरोधी तत्व बता डाला।

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने वरुण और विजेंद्र दोनों के ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘वरुण भाई जो कह रहे हैं, उसकी सराहना करता हूं, लेकिन यह देखिए कि खुर्जा से बीजेपी विधायक क्या कमेंट कर रहे हैं। गहन परीक्षण की जरूरत है, कम से कम, विजेंद्र को अपनी आंखों की जांच करवा लेनी चाहिए। या फिर उन्हें अपने क्षेत्र में जाकर इस तरह के बयान दोहराने चाहिए। ’इसके अलावा मेनका गांधी ने भी अपने बेटे के ट्वीट को रिट्वीट किया।

इसके पहले प्रियंका गांधी ने भी एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, “किसान इस देश की आवाज हैं, किसान देश का गौरव हैं, किसानों की हुंकार के सामने किसी भी सत्ता का अहंकार नहीं चलता, खेती-किसानी को बचाने और अपनी मेहनत का हक मांगने की लड़ाई में पूरा देश किसानों के साथ है।”

वरुण गांधी के ट्वीट ने ट्वीटर पर उनके फालोवर्स में घमासान छेड़ दिया। किसी ने उन्हें सराहा तो किसी ने आलोचना की। किसी ने कांग्रेस ज्वाइन करने का सुझाव दिया और उन्हें राहुल गांधी का भाई करार दिया तो कुछ ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि उन्होंने इस कानून का विरोध क्यों नहीं किया? यह आशंका भी जताई गई कि कहीं उन्होंने अपने वोट बैंक को बचाने के लिए तो यह दांव नहीं खेला है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...