Breaking News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस ने फॉर्च्यूनर कार में मारी टक्कर, 6 की मौत

लखनऊ: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात को सात लोगों की दर्दनाक मौत के बाद सोमवार रात बस और फॉर्च्यूनर की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। वहीं बस चालक की मौत हो गई, जबकि 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रह है कि सोमवार देर रात दिल्ली से बिहार जा रही तेज रफ्तार बिहार राज्य सड़क परिवहन निगम की वॉल्वो बस  चालक को झपकी आ गई। जिसके बाद बस ने डिवाइडर पार कर आगरा से दिल्ली जा रही फॉर्च्यूनर कार में जोरदार टक्कर मार दी। वहीं इस जोरदार  टक्कर से फॉर्च्यूनर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते चार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान बस एक्सप्रेस-वे से उतर कर सर्विस लेन में जा गिरी और चालक की मौत हो गई। साथ ही 15 यात्री गंभीर रूप से घायल भी हो गए। जानकारी के अनुसार बस में 40 यात्री सवार थे।

पुलिस के मुताबिक फॉर्च्यूनर कार दिल्ली निवासी सुनीता सिंह के नाम से पंजीकृत है। फॉर्च्यूनर  कार सवार पांच व्यक्ति लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे, जबकि वॉल्वो बस गाजियाबाद के कौशांबी से बिहार जा रही थी। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। जिसके चलते अचानक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी लेन पर जा पहुंची और सामने आ रही फॉर्च्यूनर से जा टकराई।

इस दौरान बस चालक नियंत्रण खो बैठा और बस एक्सप्रेस-वे की बैरीकेडिंग तोड़ते हुए सर्विस लेन पर जा गिरी। राहगीरों ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी। इस जानकारी पर यूपीडा और यूपी 112 की गाड़ियां व थाने के फोर्स संग सीओ मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बस से निकालकर अस्पताल भेजना शुरू किया। बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत की सूचना है। घायलों को तुरंत सीएचसी और नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...