Breaking News

राहुल की सभा में आरती की थाल से गुब्बारों में लगी आग से हादसा होने से बचा, राहुल बोले झूठे वादे सुनना हो तो मोदी की सभा में जाइये

लखनऊ : मध्य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दरअसल कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की आरती के लिए तैयारियां की थी. इसी दौरान जैसे ही राहुल गांधी का रोड शो शास्त्री ब्रिज के पार हुआ वैसे ही कार्यकर्ता आरती की थाल लेकर राहुल गांधी के बस की तरफ बढ़े.

इसी दौरान आरती की थाल के पास गुब्बारो के पास आ गई और अचानक गुब्बारों में आग पकड़ गई और गुब्बारे फट गए, जिससे हुई आवाज से एक पल को राहुल गांधी भी चौंक गए. ये धमाका राहुल गांधी से महज कुछ ही फीट की दूरी पर हुआ.

अचानक हुए विस्फोट के चलते मौके पर भगदड़ मच गई क्योंंकि आग यहां लगे स्वागत मंच में भी लग गई। कार्यकर्ताओं में मची भगदड़ से स्वागत मंच भी टूट गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। इधर धमाका होते ही सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उन्होंने भीड़ को खदेड़ा। इसके चलते भी रोड शो में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। हालांकि इस समय तक राहुल का काफिला आगे बढ़ गया था। फिलहाल राहुल के रोड शो के दौरान हुए इस हादसे के बाद SPG की टीम ने तुरंत घटना की जांच शुरू कर दी।

रोड शो से पहले राहुल गांधी ने जबलपुर के गौरी घाट पर नर्मदा पूजा भी की. राहुल गांधी के साथ एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आपको झूठे बादे सुनने हैं तो मोदी की सभा में जाइए.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...