Breaking News

राशिफल 23 दिसंबर 2021

मिथुन: आज दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी। कार्य क्षेत्र में आपके प्रयासों को पहचान मिलेगी। फाइनेंस से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी।

कर्क:  अपनी गुणवत्ता में लगातार बढ़ोतरी के प्रयास जारी रखें। साहित्यकरों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। अपने से बड़ों की बातें मानें, समय का पूरा सदुपयोग करें और खराब संगत से बचें। आज कोई भी रिस्क लेने से बचना चाहिए।

सिंह: आपके सितारे आज बुलंद रहने वाले हैं। आय में बढ़ोतरी होने से आपकी आर्थिक स्थिति संभल जाएगी। निर्धारित योजनाओं में बदलाव करना पड़ सकता है। आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट देने का वादा कर सकते हैं।

कन्या: शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। आपका रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. जॉब व व्यवसाय में लाभ होगा। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

तुला : विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी, जिससे आपको लाभ होगा। अचल संपत्ति खरीदने का प्लान बना सकते हैं। व्यवसाय में पिछले कार्यों को निपटाने के लिए समय उत्तम है।  

वृश्चिक: करियर से जुड़ी समस्या दूर होगी। आज कामकाज में थोड़ा परिपक्वता और गंभीरता दिखाएं। काम काज में वृद्धि के आसार हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है।

धनु: व्यापार को बढाने के नए तरीके सोचेदुगें। कीमती वस्तुएं खरीदने के लिए समय अनुकूल होगा। अधिकारी आपको बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। आज का दिन बेहद खुशियों से भरा रहेगा। मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं।

मकर: आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर मिलेगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो कुछ मामलों में राहत मिलेगी।

कुंभ:आज आपको अपने विचारों में परिवर्तन नजर आएगा। युवाओं को करियर में बेहतर विकल्प की तलाश रहेगी। वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। पुराने निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलने की संभावना है।

मीन:  मानसिक शान्ति रहेगी,लेकिन आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। आज आपको परिवार का साथ मिलेगा। मेहनत अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम बनेंगे। व्‍यर्थ के वाद-व‍िवादों से बचने का प्रयास करना होगा, ये आपके लिए जरूरी है।

 

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...