Breaking News

रायबरेली: विजय यात्रा से पहले अखिलेश ने की रामभक्त हनुमान की आराधना

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में अपनी विजय रथ यात्रा की शुरूआत राम भक्त हनुमान के दर्शन पूजन के साथ की। जिले की सीमा पर बछरांवा विधानसभा में टोल प्लाजा पार करने के बाद अखिलेश सुप्रसिद्ध चिरूआ हनुमान मंदिर पहुंचे।

वहां विधिवत पूजा अर्चना कर जीत का वरदान मांगा। इसके साथ ही सिंदूरी टीका लगाकर मंदिर से बाहर निकले अखिलेश ने मंदिर के मुख्य द्वार पर लगे घंटे को कई बार बजाया। बाद में उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी अपने प्रशसंकों को दी।

उन्होंने हनुमान चालीसा की पंक्ति का उदगार करते हुये लिखा “ लाल देह लाली लसे, अरु धरि लाल लंगूर। बज्र देह दानव दलन, जय जय जय कपि सूर॥ श्री हनुमान जी के शुभ दर्शन और आशीर्वाद से रायबरेली में शुभारंभ हुआ… ‘समाजवादी विजय यात्रा’ का…। इससे पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आते ही योगी धर्म का चश्मा पहन लेते है और समाज को बांटने का काम करते हैं।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस बार जनता भाजपा के झांसे में नहीं आयेगी और भाजपा का सफाया कर सपा को फिर से यूपी की सत्ता सौपेंगी।

Loading...

Check Also

भारी कलह के चलते रायबरेली में बिखरी भाजपा, राहुल बनायेंगे जीत का इतिहास !

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराना शायद ...