Breaking News

राम मंदिर : पीएम मोदी से मिले श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, दिया अयोध्या आने का निमंत्रण

लखनऊ।

रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के लिए बुधवार को दिल्ली में हुई बैठक में कई फैसले लिए गए हैं। जिसमें महंत नृत्य गोपाल दास को अध्यक्ष बनाया गया है। अध्यक्ष बनने के बाद गुरुवार को मंहत नृत्यगोपाल दास ने पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की और अयोध्या आने का न्योता दिया।

मुलाकात के बाद महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री को अयोध्या आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान उन्होंने आशा जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

इस दौरान नृत्यगोपाल दास के अलावा महासचिव चंपत राय, कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी और कामेश्वर चौपाल भी मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री मोदी को मंदिर निर्माण के लिए कुछ संभावित मुहूर्त दिए हैं और अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया है।

प्रधानमंत्री ने इस पर विचार करने की बात कही। वहीं ट्रस्ट के सदस्यों ने भूमिपूजन और शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित भी किया।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...