Breaking News

राजीव गांधी पर मोदी के बयान से भड़की , प्रियंका बोलीं- सनक में एक नेक इंसान की शहादत का निरादर किया

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला और कहा कि लड़ाई खत्म हो चुकी है तथा उन्हें कोई बचा नहीं पायेगा। गांधी ने रविवार को ट्वीट किया कि उनके पिता पर हमला करना भी मोदी को बचा नहीं पायेगा। उन्होंने कहा, “ मोदी जी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपकी प्रतीक्षा रहे हैं। अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको बचा नहीं पायेगा। सप्रेम एवं आलिंगन के साथ- राहुल।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रधानमंत्री पर शहीद के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री ने बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का अपमान किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “ शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता’।

शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता’। मोदी शनिवार को एक चुनावी रैली में बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए राजीव गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोला था। मोदी ने कहा था, “आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।”

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...