Breaking News

यूपी चुनाव 2022: डोर टू डोर कैंपेन करने आगरा पहुंचे योगी, विपक्ष पर साधा निशाना, बताया- अवसरवादी

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है। सभी राजनीतिक दल इस वक्त पश्चिमी उत्तर प्रदेश को साधने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी इस बेल्ट में अपनी जनाधार बढ़ाने के लिए पूरी ताकत झोंकी दी है। आज सोमवार को इसी क्रम में डोर टू डोर कैंपेन करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा पहुंचे हैं।

इस दौरान सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर निशाना साधा। योगी ने सपा और बसपा को अवसरवादी पार्टी करार देते हुए कहा, ‘सपा प्रत्याशी जनता को भटकाने का काम कर रहे हैं।” इससे पहले कल मुख्यमंत्री योगी प्रचार के लिए बुलंदशहर पहुंचे थे।

सीएम योगी ने कहा कि राज्य की जनता जानती है कि सपा और बसपा कितनी अवसरवादी पार्टियां हैं। हमारी सरकार ने यूपी में विकास के लिए कई कार्य किए हैं। हम ये चुनाव विकास और राष्ट्रवाद पर लड़ रहे हैं। योगी ने कहा कि राज्य में पहले नौकरी के नाम पर लूट होती थी लेकिन हमारी सरकार में ये सब बदला है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सरकार आस्था का सम्मान करती है। अब उत्तर प्रदेश में दंगे नहीं होते हैं. अब यूपी में दंगाई डरते हैं।’

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...