Breaking News

यूपी के छह संगठनात्मक क्षेत्रों में बीजेपी निकालेगी विकास यात्रा, 25 करोड़ आबादी तक पहुंचेगी यात्रा

अशाेक यादव, लखनऊ। आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी में बीजेपी ने अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए पूरी तरह से फोकस कर लिया है। बीजेपी के शीर्ष संगठन के साथ ही उत्तर प्रदेश भारतीय जंता पार्टी संगठन और सरकार भी बेहद गंभीर है।

मंगलवार को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में सीएम योगी आदित्यनाथ और पार्टी के विधानसभा चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों की मौजूदगी में चुनाव संचालन समिति की बैठक आयोजित की गई।

इसमें प्रदेश की 25 करोड़ की आबादी तक पहुंचने के लिए अगले महीने छह क्षेत्रों से यात्रा निकालने पर सहमति बनी है। विकास यात्रा के दौरान भाजपा प्रदेश के विकास कार्य के साथ उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को शीर्ष वरीयता पर रखकर लोगों को सरकार के कार्य से अवगत कराया जाएगा।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी विपक्ष की खामियों को लेकर जनता के बीच गई थी। आज तो पार्टी के पास पांच वर्ष की उपलब्धियां हैं। इस बार भी संगठन ने विस्तृत रूपरेखा बनाई है।

वहीं बीजेपी के कार्यों से प्रेरित होकर यूपी के सदस्यता कमेटी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की मौजूदगी में सपा, बीजेपी और कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा लिया है।

सहारनपुर से बसपा के पूर्व विधायक जगपाल सिंह, नगर पालिका चैयरमेन बलिया अजय कुमार, समाजवादी पार्टी युवजन सभा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख बस्ती राणा दिनेश प्रताप, मऊ से आर बी निषाद, बलिया से कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेम्बर शैलेन्द्र सिंह पप्पू ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...