Breaking News

मोदी के लिए लोगों की दीवानगी आई नजर, दूल्हे ने दुल्हन की बजाय रचाई पीएम के नाम की मेहंदी, शिवराज ने दी बधाई

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों की दीवानगी आए दिन बढ़ती जा रही है। कोई शादी के कार्ड में उनके लिए वोट की मांग कर रहा है तो कोई उनके नाम की मेहंदी रचा रहा है। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में भी हुआ है। यहां एक दूल्हे ने अपने हाथों में दुल्हन के बजाय पीएम मोदी के नाम की मेहंदी रचाई है। जब इस बात का राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पता चला तो वह भी युवक की बारात में शामिल हो गए। दूल्हे का नाम है अनुभव वर्मा। उन्होंने अपने हाथों में लगी महंदी में लिखवाया है ‘Modi Again’। इसके साथ ही उन्होंने कमल का फूल भी बनवाया है।

बात 11 फरवरी की है। तब शिवराज सिंह चौहान इंदौर के रास्ते से एयरपोर्ट जा रहे थे। तभी अनुभव की बारात भी निकल रही है। जब उन्हें किसी ने अनुभव की मेहंदी के बारे में बताया तो उन्होंने अपना काफिला ही रुकवा लिया और बारात में शामिल हो गए। वह दूल्हे बने अनुभव से मिले और उन्हें शादी के लिए बधाई दी। उन्होंने अनुभव के इस अनोखे कदम की तारीफ भी की। शिवराज ने अनुभव की तारीफ करते हुए कहा, “युवा ही देश का प्राण होता है और उसके विचार देश को दिशा देते हैं। इंदौर में आज दूल्हे अनुभव वर्मा को देख, यह विचार ताजा हो गए, जिसके हाथों में ‘नमो अगेन’ की मेहंदी रची थी।

यह परिवर्तन का बिगुल है। नि:संदेह, भारत बदल रहा है, सशक्त हो रहा है। अनुभव को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं!” अनुभव वर्मा का कहना है कि उन्हें ऐसे अनुभव की उम्मीद नहीं थी, हालांकि उनकी पत्नी को थोड़ा बुरा जरूर लगा लेकिन वो बाद में मान गई। अनुभव वर्मा का पीएम मोदी के बारे में कहना है कि अब “चुनाव आने वाले हैं, जो देश के लिए इतना कर रहे हैं, उनके लिए मैं भी थोड़ा योगदान करना चाहता हूं। कुछ लोग उन्हें गाली देते हैं तो कुछ प्रशंसा करते हैं, मेरा एक छोटा सा प्रयास था ये मेहंदी।” अनुभव का कहना है कि मोदी को देखकर लगता है कि वे ईमानदार हैं, बाकी राहुल गांधी और उनके जीजाजी वाड्रा कहीं न कहीं उलझे हैं लेकिन उनके ऊपर ऐसा कोई इलजाम नहीं है।

Loading...

Check Also

कल रात मैंने एक सपना देखा…मैं बना कांग्रेस अध्यक्ष : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पिछले कई दिनों से समाचार चैनलों, सोशल मीडिया और सुबह ...