Breaking News

मोदी और आरएसएस पर मायावती ने साधा निशाना, कहा- चुनाव में झोला उठाते नजर नहीं आ रहे संघ इसलिए PM के छूट रहे पसीने

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के दावे कर रहीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला लगातार जारी है. मंगलवार सुबह मायावती ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी आड़े हाथों ले लिया. मायावती ने लिखा कि इस बार चुनाव में RSS के स्वयंसेवक झोला उठाते हुए नजर नहीं आ रहे हैं, इसी वजह से नरेंद्र मोदी के पसीने छूट रहे हैं. बसपा प्रमुख ने लिखा, ‘पीएम मोदी के सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघ के स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे मोदी के पसीने छूट रहे हैं.’

मायावती ने लिखा कि जनता को बरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है. अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए, जनता ने ऐसे बहरुपियों से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं. ऐसा साफ लगता है. मायावती ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी इशारों में हमला बोला. उन्होंने कहा कि रोडशो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिसपर भारी खर्चा किया जाता है.

आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोडशो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिये. मायावती ने कहा कि किसी भी उम्मीदवार को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर बैन लगाने के दौरान यदि वह आम स्थान पर मन्दिरों आदि में जाकर पूजा-पाठ आदि करता है व उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिए. आयोग इसपर भी कुछ कदम जरूर उठाए. आपको बता दें कि मायावती लगातार नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रही हैं, वह कभी पीएम की जाति को लेकर बयान देती हैं तो कभी उनके द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर हमलावर होती हैं.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...