Breaking News

मैच के दौरान ओपनर सुनील नरेन के आउट होने के बाद ऐसा रहा शाहरुख खान का रिएक्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते बुधवार को घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से शिकस्त दे दी. यह केकेआर की आईपीएल 12 में लगातार दूसरी जीत है. कोलकाता ने अब तक आईपीएल 12 में 4 अंक हासिल कर लिए हैं. इस मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान स्टेडियम में अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी वह अपनी टीम को सपोर्ट करने मैदान पर आए थे. शाहरुख खान की मौजूदगी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. मैच के दौरान ओपनर सुनील नरेन के आउट होने के बाद शाहरुख खान का रिएक्शन भी देखने को मिला.

पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील नरेन ने कोलकाता को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई, नरेन ने 9 गेंदों पर 24 रन की तूफानी पारी खेली. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से पारी की शुरुआत करने आए सुनील नरेन ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती की पांच गेंदों पर 24 रन ठोक डाले, जिनमें उनके 3 छक्के शामिल रहे. लेकिन, चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर सुनील नरेन को हार्डस विल्जोन ने केएल राहुल के हाथों कैच आउट करा कर कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरा झटका दे दिया. सुनील नरेन 24 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के लगाए.

इस दौरान, स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का रिएक्शन भी देखने को मिला. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि शाहरुख खान सुनील नरेन के आउट होने से खुश नहीं थे. आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को ईडन गार्डन्स के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से शिकस्त दी थी. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 218 रन बनाए और किंग्स इलेवन पंजाब को 219 रनों का टारगेट दिया.

जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 190 रन ही बना पाई. इससे पहले, कोलकाता ने नीतीश राणा (63) और रोबिन उथप्पा (नाबाद 67) के अर्धशतकों के बाद रसेल (48) की एक और तूफानी पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर बनाया और उसके गेंदबाजों ने इस स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया. कोलकाता ने 36 के स्कोर तक अपने दोनों ओपनर क्रिस लिन (10) और सुनील नरेन (24) का विकेट खो दिया. लेकिन राणा और उथप्पा ने तीसरे विकेट के लिए 110 रन की शानदार साझेदारी की. रसेल और उथप्पा ने चौथे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी कर कोलकाता को चार विकेट पर 218 रन तक पहुंचा दिया. कोलकाता ने अंतिम 24 गेदों में 65 रन जोड़े.

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...