Breaking News

मुजफ्फरपुर मामले में बीजेपी और जेडीयू पर साधा निशाना, कहा ‘बेटी बचाओ’ को भी बनाया जुमला

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के मुजफ्फरपुर मामले में बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करके कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी की सरकार को नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए.

बिहार के सत्ताधारियों के शेल्टर होम में बच्चियों से बलात्कार ने ‘बेटी बचाओ’ के नारे को भी जुमला बना दिया है. अब तो इनके समर्थक भी विरोध में हैं और ये सोचकर ‘शर्मसार’ भी कि वो अब तक कैसे लोगों का साथ दे रहे थे. जेडीयू-भाजपा की सरकार को नैतिकता के नाम पर तुरंत इस्तीफ़ा देना चाहिए.

अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट में लिखा ‘बिहार के सत्ताधारियों के शेल्टर होम में बच्चियों से बलात्कार ने ‘बेटी बचाओ’ के नारे को भी जुमला बना दिया है. अब तो इनके समर्थक भी विरोध में हैं और ये सोचकर ‘शर्मसार’ भी कि वो अब तक कैसे लोगों का साथ दे रहे थे. जेडीयू-भाजपा की सरकार को नैतिकता के नाम पर तुरंत इस्तीफ़ा देना चाहिए.’

तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को सोशल मीडिया पर घेरा है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम खुला पत्र लिखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि मुजफ्फरपुल बालिका गृह बलात्कार कांड पर आपकी महीनों की रहस्यमयी चुप्पी देखकर खुला पत्र लिखने पर विवश हुआ हूं. यह विशुद्ध रूप से गैर-राजनीतिक पत्र है.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...