Breaking News

मुख्यमंत्री योगी मंत्रियों के साथ आज करेंगे बैठक, मांगेंगे 100 दिन का प्लान

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सत्ता संभालने के बाद बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। वो यूपी के विकास से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसी को लेकर सीएम योगी मंगलवार की शाम छह बजकर तीस मिनट पर मंत्रियों के साथ मीटिंग करने वाले हैं।

वो मंत्रियों से अगले 100 दिनों के काम का प्लान मांगेंगे। बता दें कि सीएम योगी ने 25 मार्च को शपथ गृहण करने के बाद ही पहली मीटिंग में मंत्रियों से ये साख कर दिया था कि वो अगले 100 दिनों का लक्ष्य निर्धारित कर लें।

वो बताएं कि अगले 100 दिनों में वो क्या काम करने जा रहे हैं। इसके लिए बकायदा विभाग के अब तक के स्टेटस और आने वाले 100 दिनों के लिए एजेंडा बनाने के निर्देश भी सीएम योगी ने दिए थे। गौरतलब है कि आज लोकभवन में विभागवार कार्ययोजना का प्रस्तुतीकरण होगा और साथ ही इसकी समीक्षा होगी।

बुधवार शाम 6.30 बजे लोकभवन में होने वाली समीक्षा बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्य सचिव और विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. वहीं बीते दिनों दिए गए निर्देश के मुताबिक इस बार मंत्रियों को ही अपने विभाग का लेखा-जोखा पेश करना होगा. विभाग के प्रमुख सचिव और सचिव स्तर के अधिकारी सिर्फ सहयोग में मौजूद रहेंगे।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...