Breaking News

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर: घंटाघर पर सीएए, एनआरसी के आंदोलन में महिलाओं के साथ लूंगा हिस्सा

लखनऊ। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने घंटाघर पर सीएए, एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं के लिए बयान जारी किया है। उन्होंने घंटाघर की महिलाओं से कहा कि इस आंदोलन के खिलाफ हम सभी सड़कों पर उतरने वाले हैं।

अभी हाल ही में शासन ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को नज़रबंद किया था,  उन्होंने घंटाघर जाने की भी अनुमति नहीं दी गई थी। जिसके बाद चंद्रशेखर से मिलने समाज सेविका हिना खान पहुंची थी।

हिना खान के मोबाइल से चंद्रशेखर ने जारी किया महिलाओं के लिए अपना बयान मैं CAA व NRC के खिलाफ घंटाघर प्रोटस्ट में हिस्सा लेना चाहता था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि यहीं से बैठ कर अपनी बहनों, माताओं व बच्चों को ये मैसेज देना चाहता हूं कि मैं आपके साथ हूं ये बेटियां अपने देश को बचाएंगी, अपने मुल्क को बचाएंगी आप लोगों को सलाम क्योंकि सबसे पहले इस आंदोलन में आप हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि हम लोगों ने पहले भी आंदोलन करके अंग्रेजों को भगाया था, अब इन काले अंग्रेजों को भगाएंगे जो देश की एकता को तोड़ रहे हैं इस आंदोलन को आप लोग जारी रखिए। हम खुद भी अब सड़कों पर उतारने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की है इस आंदोलन का हिस्सा बनें और सड़कों पर उतरें। हम सभी उनके साथ है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...