Breaking News

भाजपा की प्राथमिकता लोग नहीं, बल्कि अपना हित है: प्रियंका गांधी

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि भाजपा की प्राथमिकता लोगों के हित में काम करना नहीं, बल्कि अपने लिए महल तैयार करना है। इसके साथ ही प्रियंका ने कानपुर की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा है कि वहां जनता के लिए कोई अस्पताल नहीं है और लोग चिकित्सा सुविधा के लिए भटक रहे हैं।

लेकिन भाजपा अपना कार्यालय भव्य महल के रूप में तैयार कर रही है। इसके अलावा प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट किया जिसमें कहा कि, “खराब स्वास्थ्य सुविधाओं की वजह से कानपुर की जनता ने कोरोना के दौरान बहुत कष्ट झेले थे। लेकिन भाजपा की प्राथमिकता देखिए, अपना भव्य कार्यालय तैयार कर लिया है, मगर जनता के लिए अस्पताल की एक ईंट भी नहीं रखी। जनता सब देख रही है।

सके साथ ही उन्होंने कानपुर डेट लाइन से खबर पोस्ट भी की है। जिसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रकाश मौर्य ने जिस जगह अस्पताल के निर्माण की घोषणा की थी। वहां एक ईंट भी नहीं लगा है। जबकि उसके ठीक बगल में भाजपा का चार मंजिला भव्य कार्यालय बनकर तैयार हो गया है। 

बेसहारा और गरीब लोगों को शहर में छत मुहैया कराने के लिए बनाया गया शेल्टर होम अधिकारियों की लापरवाही की भेंट चढ़ गया है। ठंड से बचाव के लिए इंतजाम करना तो दूर लालबाग क्षेत्र के दयानिधान पार्क में 2019 में बनाया गया शेल्टर होम लापरवाही  की वजह से अब तक शुरू नहीं हो पाया है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...