Breaking News

बीजेपी की ‘बी’ टीम के रूप में शिवपाल और राजा भैया कर रहे काम: सपा प्रवक्ता

लखनऊ। सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव की राह पर आगे बढ़ते हुए उत्तर प्रदेश में बाहुबल की राजनीति करने वाले रघुराज प्रताप सिंह यानी राजा भैया एक बार फिर सियासत में अपना दम दिखा रहे हैं। कुंडा के राजा भैया अपनी नई पार्टी लेकर आ गए हैं। शिवपाल यादव और राजा भैया की राजनैतिक पार्टियां किस तरह लोकसभा चुनाव में अपना असर छोड़ेगी, ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इसे एक बड़े मौके की तरह देख रही है। इस बीच राजा भैया के पार्टी बनाने पर सपा प्रवक्ता ने बड़ा बयान दे दिया है। लखनऊ में आयोजित रैली में जनसत्त नाम से नए राजनीतिक दल के ऐलान के बाद रघुराज प्रताप सिंह ने देश के मजदूर, किसान और जवानों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की।

इस दौरान उन्होंने आरोप भी लगाया कि देश के सभी राजनीतिक दल आज नफरत फैला रहे हैं लेकिन हमारी पार्टी सभी समाज के लोगों को एकजुट रखने के लिए उद्देश्य के साथ आगे बढ़ेगी। रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने कहा कि हमारी पार्टी के नाम के लिए चुनाव आयोग में प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि जनसत्ता दल, जनसत्ता पार्टी, जनसत्ता लोकतांत्रिक दल में से कोई नाम मिलने की हमें उम्मीद है। पूर्व मंत्री राजा भैया के नया दल बनाने पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि ‘शिवपाल यादव और राजा भैया दोनों बीजेपी के लिए ‘बी’ टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

शिवपाल यादव और राजा भैया की नई पार्टी पर अनुराग भदौरिया ने दावा किया कि इस तरह की पार्टियां चुनाव से पहले बहुत बनती और बिगड़ती हैं और इनसे हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। शिवपाल और राजा भैया की पार्टी महज कुछ वोट काटने का ही काम करेंगी। भदौरिया कहते हैं कि 2019 का चुनाव बीजेपी के खिलाफ चुनाव होगा। बीते 5 सालों में बीजेपी ने जनता के साथ जो वादे किए थे, उन्घ्हें पूरा नहीं किया।

Loading...

Check Also

भारी कलह के चलते रायबरेली में बिखरी भाजपा, राहुल बनायेंगे जीत का इतिहास !

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराना शायद ...