Breaking News

बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक 2022: शीतकालीन ओलंपिक के लिए बीजिंग पहुंचे भारतीय टीम के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

बीजिंग। भारत के शीतकालीन ओलंपिक दल के मैनजर मोहम्मद अब्बास वानी को बीजिंग हवाई अड्डे पहुंचने पर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है । अब्बास वानी छह सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा है जिसमें एकमात्र खिलाड़ी कश्मीर के स्कीअर आरिफ खान है । आरिफ स्लालोम और जाइंट स्लालोम वर्ग में भाग लेंगे।

भारत के दल प्रमुख हरजिंदर सिंह है और एल सी ठाकुर अल्पाइन कोच, पूरन चंद तकनीशियन और रूप चंद नेगी टीम अधिकारी है। वानी ने ट्वीट किया, ”मैं ओलंपिक खेल गांव में अपने होटल के कमरे में पृथकवास पर हूं और मुझे कमरे के अंदर ही रहने को कहा गया है जब तक कि मेरे दूसरे कोविड परीक्षण का नतीजा नहीं आ जाता। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।”

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने बताया कि वानी पॉजिटिव पाये गए हैं और दल प्रमुख हरजिंदर आयोजकों से दोबारा जांच के लिये बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा ,” भारतीय दल के मैनेजर अब्बास वानी बीजिंग हवाई अड्डे पर कोरोना पॉजिटिव पाये गए। दल प्रमुख हरजिंदर सिंह दोबारा जांच का प्रयास कर रहे हैं। खिलाड़ी और उनके कोच को दूसरे फ्लैट में भेज दिया गया है।” बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक चार से 20 फरवरी तक होंगे।

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...