Breaking News

बिग बॉस के बाद शाहरूख संग सलमान ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे

सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि वह ‘पठान’ की शूटिंग टीवी शो ‘बिग बॉस’ की शूटिंग के बाद शुरू करेंगे। इस फिल्म में शाहरूख खान मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है।

इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स  के बैनर तले हो रहा है और इसका निर्देशन ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। शाहरूख खान 2018 की फिल्म ‘जीरो’ के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान विशेष झलक में नजर आए थे।

सलमान खान इस फिल्म में भी कैमियो करेंगे लेकिन उनकी भूमिका थोड़ी लंबी होगी। सलमान खान ने शनिवार रात कहा, ”जीवन चलता रहता है और शो भी जारी रहता है। जब यह शो (बिग बॉस) समाप्त होगा, हम ‘पठान’ की ओर बढ़ेंगे और फिर टाइगर (तीन)’ और इसके बाद ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की ओर।” ‘बिग बॉस’ के मेजबान ने कहा कि कलर्स टीवी बिग बॉस का अगला सीजन आठ महीने बाद लेकर आएगा।

‘पठान’ की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई और ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की फिल्म की भी शूटिंग अगले महीने शुरू करने की तैयारी हो रही है। इससे पहले सलमान खान 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अतिथि भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे।

शाहरूख खान सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में कैमियो की भूमिका में नजर आए थे। ‘टाइगर 3’ फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है। वाईआरएफ की इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ खुफिया एजेंट टाइगर और जोया के रूप में भूमिका निभाएंगे।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...