Breaking News

बसपा के कई दिग्गज सपा मे शामिल,अखिलेश यादव बोले, 22 में सिर्फ बाइसिकिल ही चलेगी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के कई नेता आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इनका स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अलग-अलग दलों से आए नेताओं का स्वागत करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुये कहा कि 2022 में सिर्फ बाइसिकिल ही चलेगी। आज सपा मुख्यालय मे बसपा के पूर्व सांसद बलिहारी बाबू व पूर्व एमएलसी तिलक चंद अहिरवार व फेरन अहिरवार, अनिल अहीरवाल, बसपा छोड़ कर सपा में शामिल हो गए।
बसपा के कॉर्डिनेटर रहे तिलक चंद अहिरवार ने कहा कि बसपा की गलत नीतियों व अपमान के कारण उन्होने बसपा छोड़ दी है। अखिलेश यादव ने  समाजवादी पार्टी मे शामिल नेताओं का स्वागत किया और कहा कि हमें इन सभी के अनुभवों का लाभ मिलेगा और हम 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटों के साथ सरकार बनाएंगे और प्रदेश को तरक्की और खुशहाली के रास्ते पर ले जाएंगे।
उन्होने कहा कि यूपी के 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में हम 351 सीटें जीतेंगे। 22  में सिर्फ बाइसिकिल ही चलेगी। अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि भाजपा के लोग झूठ फैलाकर 300 से ज्यादा सीट जीत सकते हैं। हम सच के साथ चलकर 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।
Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...