Breaking News

फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर हुआ रिलीज, शूटिंग के लिए रणबीर ने सीखी घुड़सवारी

मुबंई। यश राज की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होने का अब फैन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म के लिए रणबीर ने घुड़सवारी सीखी है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर के सभी फैन्स के लिए अब खुशखबरी है। क्योंकि एक्टरस की फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज हो गया है। साथ ही साथ फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

‘शमशेरा’ फिल्म पहले तो 18 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन टीजर के साथ मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म अब 22 जुलाई 2022 में रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बने इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने संभाला है।

फिल्म में शमशेरा और बाली के रूप में रणबीर का डबल रोल नजर आएगा। इस फिल्म के एक सीन में संजय दत्त के रोल (शुद्ध सिंह) के साथ घोड़े पर सवार होकर एक टकराव का दृश्य है, जिसमें एक ट्रेन्ड हॉर्स राइडर की डिमांड भी है। इसलिए रणबीर कपूर ने अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ दिनों के लिए घुड़सवारी सीखी है। 80 घोड़ों के बीच एक फाइट सीक्वेंस में रणबीर अच्छे से शूट करने में कामयाब रहे हैं।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...