Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सीएम आदित्यनाथ पर तंज ‘गोरखपुर व फूलपुर में फूल मुरझा गया, घमंड टूटा’

राहुल यादव , लखनऊ : गोरखपुर और फूलपुर में जीत से उत्साहित समाजवादी पार्टी के चीफ और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि ये गरीब तबके की बड़ी जीत है और इस जीत का बड़ा राजनीतिक संदेश जाएगा. सीएम योगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ‘फूलपुर में फूल मुरझा गया, घमंड टूटा’, कहते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि अब भाषा बदल जाएगी. उन्होंने कहा कि ईवीएम में भी धांधली हुई और अगर धांधली न होती तो जीत और बड़ी होती. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस से हमारे संबंध अच्छे हैं और बने रहें रहेंगे. अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने गोरखपुर हॉस्पिटल केस पर कहा कि बच्चों को ऑक्सीजन तक नहीं मिली. किसानों का कर्ज तक माफ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कहा कि प्रवीण निषाद  इंजीनियर हैं. नौजवान लोग सदन में जाएंगे.

सपा सरकार ने अस्पताल बनाने शुरू किए. हमारी पार्टी की सरकार ने अस्पताल की घोषणा की थी जोकि अभी भी नहीं बना है. अखिलेश ने कहा कि युवाओं पर ज्यादा भार है और उनमें ऊर्जा भी ज्यादा है. आने वाली पीढ़ी का भविष्य बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए और ज्यादा मेहनत करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लाखों लोगों की मदद से ये जीत मिली है.

बता दें कि गोरखपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने बीजेपी के उपेंद्र शुक्ला को 21,881 मतों के बड़े अंतर से हरा दिया. गौरतलब है कि फूलपुर लोकसभा सीट पर भी सपा के उम्मीदवार को 59900 मतों से जीत मिली थी. गोरखपुर सीट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...