Breaking News

पूर्व क्रिकेटर और योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान का निधन, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

अशाेेेक यादव, लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का रविवार को निधन हो गया। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली।

गौरतलब हो कि 74 साल के चेतन चौहान की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें बीती शुक्रवार रात ही गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि पिछले महीने उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें किडनी और ब्लड प्रेशर समेत अन्य समस्याएं शुरू हो गईं थीं। जिसकी वजह से शुक्रवार रात उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। बताया जा रहा था कि चेतन चौहान की किडनी फेल हो गई थीं।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वह कोरोना को मात दे पाते, इससे पहले ही उनकी हालत बिगड़ गई।जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा था। आपको बता दें कि 73 साल के हो चुके चेतन चौहान ने साल 1969 में टेस्ट क्रिकेट के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...