Breaking News

पीपीई किट घोटाले के आरोपियों को एक-एक कर तैनाती दे रही सरकार: अजय लल्लू

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि पीपीई किट घोटाले की एसआईटी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक किए बिना ही इसमें लिप्त अधिकारियों को तैनाती दे दी गई। इससे सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के दावे की कलई खुल गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग करते हुए कहा कि यदि रिपोर्ट जल्द सार्वजनिक नहीं हुई तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पीपीई किट घोटाले पर कांग्रेस ने सदन से सड़क तक आवाज उठाई थी। विधानसभा में मामला उठने पर राज्य सरकार ने सदन को यह भरोसा दिया था कि घोटाले के आरोपी दस जिलाधिकारियों को उनके पदों से हटा रही है।

10 दिन में जांच रिपोर्ट आने का भी दावा किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि घोटाले के सभी आरोपितों को एक-एक करके नए सिरे से तैनाती दी जा चुकी है। अभी तक सरकार ने एसआईटी जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया है। यह इस बात का सबूत है कि सरकार का भ्रष्टाचार के आरोपियों को पूरा संरक्षण प्राप्त है।

लल्लू ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए, महामारी से निपटने के लिए झूठे तथ्य पेश कर रही है। कोरोना की जांच को सीमित करती जा रही है। अधिकारियों का वह पत्र भी सार्वजनिक हो चुका है जिसमें वह जिलाधिकारियों को कोरोना के आंकड़े छिपाने की बात कह रहे थे। डाक्टरों के एसोसिएशन ने भी बकायदा पत्र लिखकर योगी सरकार से घटिया पीपीई किट खरीद की शिकायत की थी। 

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...