Breaking News

परिस्थिति बनी तो कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा को देगी समर्थन: प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में परिस्थिति आने पर समाजवादी पार्टी को सरकार बनाने के लिए समर्थन देने का संकेत दिया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि, यदि ऐसी परिस्थितियां आईं तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई दिक्कत होगी।

इसी से संबंधित इस सवाल पर कि यदि सपा कुछ सीटों से पिछड़ती है तो क्या कांग्रेस उन्हें सरकार बनाने के लिए समर्थन दे सकती है, वहीं वाड्रा ने कहा कि, बशर्ते मेरे युवाओं, महिलाओं का एजेंडा लागू हो। साथ ही इस बातचीत में यह भी कहा कि वह विचारधारा की लड़ाई लड़ रही हैं और उनका मकसद महिलाओं को सशक्त बनाना है। उन्होंने कहा कि, हम बहुत मजबूती से लड़ रहे हैं। सत्ता पाएंगे या नहीं? यह भविष्यवाणी तो मैं कर नहीं सकती हूं। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि जो हमारा संघर्ष हैं, वह महिलाओं और युवाओं के लिए है।

किसी न किसी को तो इनकी बात करनी पड़ेगी। ये सिर्फ सत्ता में आने का माध्यम नहीं है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि कांग्रेस ने जिन गरीब और कमजोर महिलाओं को उम्मीदवार बनाया है । पार्टी उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि प्रदेश में कांग्रेस के टिकट से लड़ रहे उम्मीदवारों के लिए चुनाव लड़ना आईसीयू में पड़े मरीज को मैराथन दौड़ने जैसा है,  प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उनका काम है कहना, हमारा काम है करके दिखाना। वह हल्की बातें कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...