Breaking News

पटनाः जहानाबाद जेल ब्रेक के आरोपित उदय यादव की गोलीमार कर हत्या

पटना: पटना जिले के नौबतपुर स्थित दरियापुर में शुक्रवार की देर रात पीपुल्सवार के हार्डकोर सदस्य व जहानाबाद जेल ब्रेक कांड के आरोपित कुख्यात उदय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. कुख्यात नक्सली उदय यादव की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जाता है कि बालू के अवैध उठाव को लेकर चल रही वर्चस्व की लड़ाई में उदय यादव को गोली मार दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नौबतपुर स्थित दरियापुर में शुक्रवार की देर रात पीपुल्सवार के हार्डकोर सदस्य व जहानाबाद जेल ब्रेक कांड के आरोपित कुख्यात उदय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस नक्सली उदय के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में मृतक के परिजनों ने करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस नामजद अपराधियों के गिरफ्तारी करने के साथ छानबीन में जुटी है. स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि पीपुल्स वार में बालू के अवैध उठाव को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. इसी को लेकर पीपुल्स वार दो भागों में बंट गया था और लेवी को लेकर दोनों गुटों में तनातनी चल रही है. स्थानीय लोग उदय यादव की हत्या को इसी का परिणाम मान रहे हैं. मालूम हो कि उदय यादव कई नक्सली वारदातों को अंजाम दे चुका है. जहानाबाद जेल ब्रेक कांड में भी वह आरोपित रहा है. उदय यादव का पत्नी से भी विवाद चलने की बात कही जा रही है. स्थानीय थाने में भी कई मामले दर्ज हैं. बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व जमानत पर छूट कर बाहर आने के बाद लेवी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गयी थी, जिसके अंजामस्वरूप उदय यादव की हत्या कर दी गयी.

Loading...

Check Also

भारी कलह के चलते रायबरेली में बिखरी भाजपा, राहुल बनायेंगे जीत का इतिहास !

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराना शायद ...