Breaking News

न्‍यूजीलैंड में अनुष्‍का के साथ लंबी वॉक पर जा रहे विराट, बोले- मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं

माउंट माउंगानुइ: क्रिकेट के मैदान पर लगभग हर दिन नए रिकॉर्ड बनाने वाले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली मैदान से बाहर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाशते हैं. बेशक क्रिकेट उनका जुनून है लेकिन मैदान के बाहर वक्‍त बिताना और गप्‍पें मारना भी उन्‍हें पसंद है. फिर चाहे यह बीवी अनुष्का शर्मा के साथ चांदनी रात में बेंच पर बैठना हो या रोजर फेडरर से खेलों पर बातचीत करना हो. कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का के लिए भारत में प्रशंसकों की बड़ी तादाद के चलते यह सब कर पाना संभव नहीं हो पाता लेकिन न्यूजीलैंड जैसे खूबसूरत देश में कोहली दंपती लंबी वॉक पर जाने और कुदरत की खूबसूरती निहारने का पूरा मजा ले रहे हैं. कोहली ने इंटरव्यू में कहा ,‘मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं, जैसे लंबी वॉक पर जाना.’ उन्होंने कहा,‘अगर हम नेपियर जैसी जगह पर हैं जो इतना खूबसूरत है तो एक रात हम मरीन परेड गए जहां बेंच पर बैठकर चांदनी रात का मजा लिया और बस बातें करते रहे.

‘ उन्होंने कहा ,‘हमें छोटी छोटी चीजें मजा देती हैं क्योंकि हम हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं. हमें इस तरह के पल मिलते ही कहां है. लोगों की नजरों से दूर हमें जब भी ऐसी बातों के लिए समय मिलता है तो हम उसका पूरा लुत्फ उठाते हैं.’ हाल ही में कोहली और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस चैंपियनशिप में चैंपियन खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिले. फेडरर को विराट के साथ अपनी पिछली मुलाकात भी याद थी. कोहली ने कहा ,‘अद्भुत. मैं उनसे पहले भी मिला हूं लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा. वाह.’ विराट ने कहा,‘उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले एक नुमाइशी मैच के दौरान मैं उनसे सिडनी में मिला था. मुझे लगा वाह… उन्हें मैं याद हूं. मैं बयां नहीं कर सकता कि कितनी खुशी हुई.

मैं बचपन से उन्हें खेलते देख रहा हूं. वह महान खिलाड़ी और इंसान हैं. महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिलने को कोहली अपने लिए खास अनुभव मानते हैं. कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे. कोहली ने बातचीत में कहा, “यह शानदार अनुभव रहा. मैं उनसे पहले भी दो बार मिल चुका हूं और सबसे अहम बात यह है कि उन्हें यह याद था. कोहली अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, उस समय वे अपनी एक्‍ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रॉड लेवर एरेना जाकर फेडरर से मिले थे. कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की थीं.

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...