Breaking News

नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘लापाछापी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में नुसरत भरुचा ने एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाई है।

जिसे छिपने के लिए मजबूर किया जाता है और वह एक डरावने घर में पहुंच जाती है। विशाल फुरिया निर्देशित फिल्म छोरी में नुसरत भरुचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

विशाल फुरिया ने कहा, “छोरी एक विशिष्ट भारतीय कहानी है जो दर्शकों के सामने आने का इंतजार कर रही है। छोरी के साथ हमारा उद्देश्य इस डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक वर्ग तक ले जाना है और इस शैली के प्रशंसकों को पहले की तरह डरावनी अनुभव करने की अनुमति देना है।’

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की स्टारर फिल्म ‘बधाई दो’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। जंगली पिक्चर्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “रिलीज शेड्यूल में बदलाव के कारण बधाई दो की रिलीज डेट 4 फरवरी कर दी गई है।

अब यह फिल्म प्यार के महीने में आ रही है और इससे अच्छा तरीका महीने की शुरूआत का हो ही नहीं सकता।” गौरतलब है कि फिल्म ‘बधाई दो’ जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले बन रही है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...