Breaking News

देश में आतंकवाद व प्रदेश में अपराध पूरे नियंत्रण में: स्वतंत्र देव सिंह

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के दुर्वासा धाम में मंगलवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी के केंद्र और योगी आदित्यनाथ के प्रदेश नेतृत्व की जमकर सराहना की। महर्षि दुर्वासा की तपोस्थली प्रसिद्ध दुर्वासा धाम में रजत व ताम्रपत्र से आच्छादित शिवलिंग परिसर का लोकार्पण व महिलाओं के लिए स्नान गृह का शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने वहां उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद और योगी जी के नेतृत्व में अपराध पूरी तरह से नियंत्रण में है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी और गृह मंत्री अमित शाह की ओर से आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाए जाने के संकेत पर पुनः मुहर लगाई और शीघ्र ही हवाई सेवा भी चालू होने के भी संकेत दिए। साथ ही प्रदेश में बहुमत की सरकार बनाने का दावा भी किया।

आजमगढ़ के विकास कार्यों की सराहना करते हुए सिंह ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जहां आजमगढ़ के लिए लाइफलाइन बनेगी। वहीं, आने वाले वर्षों में लोगों के लिए रोजगार के अवसर खुलेंगे। साथ ही कहा कि महाराज सुहेलदेव के नाम से बनने वाला राज्य विश्वविद्यालय जिले में शैक्षिक वातावरण को विकसित करेगा। उन्होंने कहा कि यहीं रास्ता आजमगढ़ को आर्यमगढ़ भी बनाएगा।

समय जरूर लगेगा, लेकिन निजामाबाद की ब्लैक पॉटरी, मुबारकपुर के साड़ी उद्योग सहित तमाम ऐसे कुटीर उद्योग हैं, जिनको बढ़ाने में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे मील का पत्थर साबित होगा और जिले का औद्योगिक विकास होगा। इसके अलावा मोदी और योगी सरकार की नीतियों का बखान करते हुए कहा कि इस नीतियों ने गरीब व समाज में पिछड़े निर्बल वर्ग के लोगों को मकान दिया, गैस दिया, अनाज दिया, शौचालय दीया, उनके इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड दिए। इस मौके पर जिले के एकमात्र भाजपा विधायक अरुण कांत यादव, इस कार्यक्रम के संयोजक डॉ पीयूष सिंह यादव, अखिलेश मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...