Breaking News

दिशा पाटनी ने फिल्म ‘योद्धा’ से सेट से शेयर की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी आने वाली फिल्म योद्धा के सेट से एक तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

अब उन्होंने फिल्म योद्धा के सेट से एक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक्टर, निर्देशक और फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं। दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर योद्धा के सेट से तस्वीरें शेयर की है।

पहली तस्वीर में वह को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म निर्देशक के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर एक ग्रुप फोटो है, जिसमें वह फिल्म में अपने टीम मेंबर्स के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिशा ने लिखा कि धन्यवाद मेरी सबसे प्यारी टीम, आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार था। योद्धा के रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है।

बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान ने सलमान खान और करीना कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान बनायी थी। चर्चा है कि फिल्म सलमान खान की बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनाया जा रहा है।

बजरंगी भाई के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर सलमान खान ने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में मशहूर निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद भी उनका साथ देंगे। भाईजान ने बताया कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा गया है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...