Breaking News

त्रिपुरा में बीजेपी गठबंधन 41 सीट पाकर सरकार बनाने की तैयारी में , 18 सीट पाकर वाम अब विपक्ष की राजनिति करेगें

लखनऊ / अगरतल्ला : त्रिपुरा के चुनावों में बीजेपी ने इतिहास रच दिया है. पहली बार पार्टी राज्य में सरकार बनाने जा रही है. यहां पर पार्टी को दो-तिहाई बहुमत मिलता दिख रहा है. बीजेपी गठबंधन 41 सीट पाकर सरकार बनाने की तैयारी में है वहीँ 18 सीट पाकर वाम अब विपक्ष की राजनिति करेगें। बीजेपी की इस जीत में राज्य के युवा और महिलाओं का काफी अहम रोल है. आखिर इस जीत पर वहां के युवाओं का क्या कहना है आइए पढ़ें.त्रिपुरा के युवाओं ने कहा कि मानिक सरकार ने कुछ नहीं किया. मोदी जी की वजह से आज यहां पर मीडिया भी आया है. मानिक कहते रहे हैं कि गरीब की सरकार है और उन्होंने राज्य को गरीब ही बनाकर रखा है. ट्राइबल एरिया में भी लेफ्ट को करारी हार मिली है.

त्रिपुरा के युवाओं ने कहा कि ट्राइबल एरिया में जेएमपी को उखाड़ के आईपीएफटी में लोग गए. वहां पर अभी भी पानी नहीं है, लोग गंदा पानी पीते हैं, बिजली नहीं है. वाम का वादा बेकार रहा है.

त्रिपुरा के लोगों का कहना है कि 25 सालों से हमारे यहां पर विकास नहीं हुआ है. बीजेपी लोगों को विकास की बात समझाने में कामयाब रही.

 कई लोगों ने कहा कि हमने बदलाव के लिए वोट दिया है. हम जब से पैदा हुए राज्य में मानिक सरकार की सरकार है.

महिलाओं के खिलाफ  अपराध में त्रिपुरा में स्थिति काफी खराब है. बीजेपी सरकार में उम्मीद है कि महिलाओं को संरक्षण मिलेगा. महिला सशक्तिकरण पर बल दिया जाएगा.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...