Breaking News

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर साधा सीएम नीतीश कुमार पर निशाना: मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इस बार तेजस्वी यादव नेमॉब लिंचिंग के जरिए कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मॉब लिंचिंग पर बोले सीएम नीतीश कुमार- मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है… और मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है. जय हो!’ तेजस्वी ने यह ट्वीट मंगलवार सुबह किया है. इसके अलावा सोमवार को भी बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है. किसानों को चौतरफा मार दी जा रही है. खाद उपलब्ध नहीं है.

जो है उसमें खाद की काला बाजारी हो रही है. धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है. मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे है.’ एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, ‘मोदी जी किसानों के साथ किस बात का बदला ले रहे है? किसानों की कर्जमाफी और आय बढ़ाने के लिए क्या किया? नीतीश जी बताएं धान की खरीद क्यों नहीं हो रही? खाद की उपलब्धता क्यों नहीं है? खाद की कालाबाजारी क्यों हो रही है? सुखा पीड़ित किसानों को राहत पैकेज कब मिलेगा? जवाब दीजिए.’ तेजस्वी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी जारी की थी, जिसमें कहा था, ‘किसान, मज़दूर और आर्थिक रूप से कमज़ोर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है.

इससे पहले बालू बंदी से सरकार ने यह जाहिर कर दिया था कि उसे बिहार की जनता, विशेषकर निचले तबके के लोगों की पीड़ा और उसके आर्थिक उत्थान की कोई परवाह नहीं है.’ बता दें, नीतीश कुमार सरकार पर तेजस्वी यादव समय-समय पर ट्वीट करके निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने हालही बिहार के नवादा सदर अस्पताल की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें कुत्ते बेड पर सोते हुए दिख रहे हैं. इस पर तेजस्वी ने लिखा था, ‘बिहार के नवादा सदर अस्पताल की दुर्लभ तस्वीर जहां मरीजों को बेड नहीं मिलते लेकिन कुत्ते बेड पर कब्जा कर आराम फरमाते है. यहां के सांसद सह केंद्रीय मंत्री हिंदुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने में मस्त और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री दूसरे देश-प्रदेश घुमने और मौज मस्ती में व्यस्त है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...