Breaking News

डीएम और एसपी ने सीतापुर जेल में की छापेमारी, आजम खान की बैरक की भी हुई तलाशी

अशाेक यादव, लखनऊ। सीतापुर जिले में शनिवार को डीएम- एसपी ने जेल में अचानक छापा मारा। औचक निरीक्षण में हर बैरक खंगाला गया। आजम खान का बैरक भी चेक हुआ। करीब एक घण्टे तक चले चेकिंग अभियान में कोई भी आपत्तिजनक सामान न मिलने की बात जिलाधिकारी की ओर से बताई गई।

शनिवार दोपहर करीब एक बजे कारागार परिसर में सब कुछ सामान्य था। अचानक एक साथ भारी संख्या में पुलिस बल देखकर परिसर के भीतर कारागार कर्मियों में हड़कंप मच गया। संयुक्त टीम की अगुवाई डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह कर रहे थे। परिसर में डीएम -एसपी के आने की सूचना पर जेलर आरएस यादव गेट पर पहुंचे और सभी को एक एक कर अंदर ले जाया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह, एसडीएम अमित भट्ट, सीओ सिटी पीयूष सिंह, सीओ सदर अभिषेक प्रकाश अजेय के साथ आठ थानों का पुलिस बल व महिला आरक्षी ने चहारदीवारी के भीतर पहुंचकर बैरक खंगालने शुरू किए।  

एक एक कर सारे बैरक खंगाले गए। महिला बैरक में महिला थानाध्यक्ष पूनम रानी दूबे के साथ महिला आरक्षी ने तलाशी ली। पाकशाला के बाद आजम खान के बैरक में सभी अधिकारी पहुंचे। रामपुर सांसद से कुछ मामलो में जानकारी ली गई। बाद में कारागार अस्पताल का हाल भी जाना।

करीब एक घण्टे तक चली तलाशी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। जिलाधिकारी का कहना है कि औचक निरीक्षण एक प्रक्रिया के तहत हुआ है। तलाशी के दौरान जेल के भीतर कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...