Breaking News

टेलीकॉम कंपनियां Airtel और Idea ने सबसे बेस्ट और सस्ते डेटा प्लान्स को किया लॉन्च जानिए इसके बारे में….

भारत के टेलीकॉम बाजार में डेटा पैक्स को लेकर जंग चल रही है, जिसकी वजह से सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने सबसे सस्ते डेटा पैक्स को लॉन्च कर रही है और साथ ही अपने पुरानें डेटा पैक्स को अपडेट भी कर रही है। इस कड़ी में देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां Airtel और Idea ने अपने सबसे बेस्ट और सस्ते डेटा प्लान्स को पेश किया है, आइए जानते हैं इसके बारे में….
एयरटेल के डेटा प्लान्स 
एयरटेल ने 199 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को रोजाना प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है।
कंपनी ने 249 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। कंपनी ने इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही है।
आइडिया का डेटा प्लान
आइडिया अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रहा है, साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 82 दिनों की है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 164 जीबी डेटा भी दे रही है। कंपनी यूजर्स को रोजाना 250 मिनट्स के साथ हर एक हफ्ते के लिए 1000 मिनट्स भी दे रही है। आइडिया यूजर्स को 100 यूनिक नंबर पर ही दे रही है। वहीं इस प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस दे रही है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...