Breaking News

टेरर फंडिंग: यूपी ATS की बड़ी कार्रवाई, गोरखपुर में मोबाइल शॉप पर छापा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी में आतंकियों के लिए फंडिंग के जाल को तोड़ने की मुहिम के तहत एटीएस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की। लखनऊ से गोरखपुर पहुंची इस टीम ने शहर के बलदेव प्‍लाजा में एक मोबाइल शॉप पर छापा मारा। एटीएस की छानबीन लगातार जारी है। 

बददेव प्‍लाजा गोरखपुर में इलेक्‍ट्रानिक सामानों की बिक्री का प्रमुख बाजार है। यहां मोबाइल के ढेर सारे शो-रूम और दुकानें हैं। लखनऊ से गोरखपुर पहुंची एटीएस की टीम ने मंगलवार की सुबह नईम एंड संस मोबाइल शॉप पर छापा मारा।

इस टीम का नेतृत्‍व सीओ कर रहे हैं। सुबह दस बजे से एटीएस टीम दुकान की तलाशी ले रही है। एटीएस अधिकारियों ने मोबाइल शॉप के कर्मचारियों को बाहर निकाल कर दुकान मालिक से पूछताछ की। 

एटीएस टीम ने वर्ष 2018 में भी इस मोबाइल शॉप पर छापा मारा था। तब दुकान के संचालक को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक फिलहाल जमानत पर बाहर है।

मोबाइल शॉप पर एटीएस की छानबीन लगातार जारी है। बाजार में एटीएस टीम के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। कई दुकानदार, दुकान का शटर गिराकर भाग खड़े हुए। एटीएस के साथ मौके पर गोरखपुर कैंट थाना और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौजूद है। 

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...