Breaking News

जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद, गोली मार कर व्यापारी की हत्या का प्रयास

तीन दिनों में दूसरी घटना, सीसीटीवी की सहायता से पांच हिरासत में 

लखनऊ-सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। तीन दिन के अंदर ही सुल्तानपुर में कल(रविवार) देर रात दूसरे व्यापारी की हत्या करने का प्रयास किया गया। अवंतिका रेस्टोरेंट के मालिक आलोक आर्य को कल रात कुछ बदमाशों गोली मार दी। गंभीर आलोक आर्य को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। इस मामले में शिथिलता बरतने पर प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली के साथ चौकी इंचार्ज सीताकुंड लाइन हाजिर किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभी तक पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

कल देर रात अपराधियों ने मामूली विवाद में रेस्टोरेंट में सरेआम मालिक आलोक आर्य को गोली मार दी। यह घटना उस समय हुई जब रेस्टोरेंट मालिक अपने काउंटर पर बैठा था और पूरा होटल खचाखच भरा था। तभी आचानक एक बदमाश ने अपनी पिस्टल से उसके मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और उसके बाद बेखौफ अपराधी अपनी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस घटना की जांच शुरू की तो गोली मारने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद मिली, जिससे तीनों अपराधियों की शिनाख्त हो गई। उधर घायल व्यवसायी की नाजुक हालत देख स्थानीय डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। घायल आलोक आर्य लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

अवंतिका रेस्टोरेंट में कल देर शाम कैश काउंटर पर मालिक आलोक आर्य बैठे थे।उसी दौरान तीन लोग सामान के लेन-देन को लेकर झगड़ पड़े बात को बड़ते देख आलोक आर्या ने इन लोगो को समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं माने। किसी तरह मामला शांत किया गया। लेकीन रात लगभग 9 बजें दोबारा इस रेस्टोरेंट में आकर पिस्टल से आलोक आर्य के पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगते ही आलोक आर्या नीचे गिर पड़े तो उस अपराधी ने फिर से पिस्टल निकाल कर उन पर गोली चला दी। गोली चलने से रेस्टोरेंट में दहशत फैल गई।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...