Breaking News

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स को बहुत ही आसानी से 6 विकेट से हरा दिया , रवींद्र जडेजा मैन ऑफ द मैच

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स को बहुत ही आसानी से 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई से पहले बैटिंग का न्यौता पाने के बाद सितारों से सुसज्जित बेंगलोर की टीम 20 ओवर के कोटे में 9 विकेट पर सिर्फ 127 रन ही बना सकी.उसकी ओर से पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18 ओवरों में 4 विकेट खोकर ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. पिछले मैचों में अपने खराब प्रदर्शन के चलते  निशाने पर आए रवींद्र जडेजा को उनकी गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. जडेजा ने तीन विकेट चटकाए.

मिले आसान लक्ष्य के जवाब में चेन्नई की शुरुआत खराब हुई थी. शेन वॉटसन (11) को उमेश यादव ने जल्द ही चलता कर दिया था. लेकिन इसके बाद सुरेश रैना (25) और अंबाती रायुडु (32) ने टारगेट को देखते हुए थोड़े से धीमे रुख से दूसरे विकेट के लिए 61 रन जोड़कर चेन्नई की जीत का आधार रख दिया.

रैना के आउट होने के बाद नियमित अंतराल पर चेन्नई को कुछ झटके लगे. अंबाती रायुडु भी चले गए, तो ध्रुव शौरी (8) भी मिले मौके  को नहीं भुना सके. इसके बाद बेंगलोर के स्पिनर मुरुगन अश्विन ने कुछ दबाव मनाने की विफल कोशिश जरूर की. लेकिन चेन्नई को यहां कम टारगेट होने का फायदा मिला. मुरुगन के खिलाफ धोनी और ब्रावो ने शुरुआत में सतर्कता बरती. लेकिन जब 18वां ओवर डालने युजवेंंद्र चहल आए, तो धोनी ने पूरा हिसाब बराबर कर दिया. इस ओवर में धोनी ने युजवेंद्र को 3 छक्के जड़ते हुए 22 रन बटोरे. और इसी ओवर में मैच खत्म हो गया.

Loading...

Check Also

पटना के अभिषेक सोनू, पोकर में दिखा रहे अपना जलवा

लाइव-स्‍ट्रीमिंग के दौरान मनीमेकर का प्रतिष्ठित ब्रेसलेट जीता सूर्योदय भारत समाचार सेवा, पटना : नेशनल ...