Breaking News

चीन की एक शराब बनाने वाली कंपनी ‘सिंगल’ स्टेटस वाले लोगों के लिए मजेदार ऑफर लेकर आई

नई दिल्ली। चीन की एक शराब बनाने वाली कंपनी ‘सिंगल’ स्टेटस वाले लोगों के लिए मजेदार ऑफर लेकर आई है। अगर आप सिंगल हैं, तो आप 1700 डॉलर यानी एक लाख रुपये से भी कम कीमत पर जिंदगी भर के लिए शराब पी सकते हैं।  इस वीकेंड ‘सिंगल्स डे’ के मौके पर कंपनी ने ये ऑफर दिया है‘च्यांगश्यावबाई लिकर’ नाम की कंपनी ने शनिवार से चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान यह ऑफर लॉन्च किया। चीन में हर साल 11 नवंबर को ‘सिंगल्स डे’ मनाया जाता है। इसके तहत वहां शॉपिंग फेस्टिवल होता है, जिसमें हर सामान पर 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपये) के सिंबॉलिक प्राइस टैग होते हैं।

कंपनी ई-कॉमर्स के दिग्गज अलीबाबा ग्रुप के बिजनेस-टू-कस्टमर Tmall.com पर इस ऑफर की ऑफिशियल लॉन्चिंग भी की। इसके तहत कंपनी अनाज से बने बाइजियू शराब लाइफटाइम देने का ऑफर दे रही है। ऑफर के तहत कंपनी 99 लकी कस्टमर को हर महीने 12 बॉक्स भेजेगी. हर बॉक्स में शोरगुम से बनी शराब की 12 बोतलें होंगी। इस दौरान अगर ऑफर लेने वाले की पांच साल के अंदर मौत हो जाती है, तो उसके परिवार का कोई सदस्य इस ऑफर का फायदा उठा सकेगा।

बाइजियू शराब की मार्केट प्राइस 99,999 युआन (करीब 9,81,447 रुपये) है। लेकिन, अलीबाबा की ओर से दिए जा रहे स्टोर कूपन्स और अन्य डिस्काउंट्स के साथ ये सिर्फ 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपये) का पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर कंपनी के इस ऑफर की तारीफ हो रही है, तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने चीन में ट्विटर के समानांतर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म विबो पर लिखा, ‘मेरी एक ही चिंता है कि कंपनी कितने दिन चलेगी?’ बहरहाल, इस मजेदार ऑफर से शराब पीने के शौकीन लोग खुश तो हैं ही।

Loading...

Check Also

खण्ड शिक्षा अधिकारी रमेश चंद्र चौधरी ने प्राथमिक छात्रों को नवीन सत्र की पुस्तकों का वितरण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, छिबरामऊ, कन्नौज : प्राथमिक विद्यालयों के छात्रों को नवीन सत्र की ...