Breaking News

घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया, दो लोग गिरफ्तार

पटना: बिहार में घर में घुसकर छेड़खानी का मामला सामने आया है. मामला वैशाली जिले के भगवानपुर का है. जहां छेड़खानी का विरोध करने पर एक मां-बेटी का सिर मुंडवा दिया गया. वहां के एसएचओ का कहना है, ‘कुछ लोग पीड़ित के घर में घुसे और उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करने लगे. जब उन्होंने विरोध करना शुरू किया तो वार्ड मेंबर खुर्शीद ने एक हजाम को बुलाया और उनके सिर मुंडवा दिए. दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.’ बता दें, दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के चांदपुर गांव में ऐसा मामला सामने आया था, जहां गांव के ही दबंग आरोपियों ने विरोध करने पर परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

इस वारदात के बाद उग्र परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस और अस्पताल प्रशासन इसे दुर्घटना बताता रहा. पुलिस का कहना है कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी. बाद में परिवार वालों ने इस घटना को छेड़खानी की घटना का ही हिस्सा बताते हुए कहा कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई. पुलिस ने शुरुआत में सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब कह रही है कि वह 30 साल के ऊपरी जाति के युवक द्वारा दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप की जांच कर रहे हैं. पुलिस के पास एक सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसमें एक कार तेज रफ्तार में सड़क पर जाती हुई दिख रही है और उसके पीछे लोग भाग रहे हैं.

स्थानीयों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक लड़की पूरे मामले की जानकारी देती हुई दिख रही है. लड़की बता रही हैं कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके बदसलूकी कर रहा था और उसने कुछ देर पहले धमकी दी थी. बता दें, पिछले महीने बुलंदशहर में एक ही परिवार के तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. ये तीनों भाई-बहन अपने घर के बाहर खेल रहे थे तभी आरोपियों ने इनका अपहरण किया और उनकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को उनके घर से 15 किलोमीटर दूर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया. मृतक बच्चों में 2 की उम्र 8 साल और एक की उम्र 7 साल है. इन बच्चों के शव सलेमपुर क्षेत्र में एक कुएं से बरामद किए गए थे.

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...