Breaking News

केबिल बिछाने के लिए चल रही खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से 8 मजदूर दबे, 6 की मौत

लखनऊ/बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में केबिल बिछाने के लिए चल रही खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से 8 मजदूर दब गए, जिसमें 6 मजदूरों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिला और पुलिस प्रशासन के साथ रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई. घटना बारादरी थाना क्षेत्र के पीलीभीत बाईपास की है. मिट्टी के नीचे से 8 मजदूरों को बाहर निकाला. इस हादसे में चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो मजदूरों ने अस्पताल में दम तोड़ा.

जानकारी के मुताबिक, केबिल बिछाने के दौरान चल रही खुलाई के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से करीब तीन मीटर गहरे गड्ढे में दब गए थे. मिट्टी के ढांग गिरने की खबर लगते ही रेस्क्यू के लिए टीमें लगा दी गई. हादसे की सूचना के बाद डीएम वीरेंद्र सिंह, एसएसपी मुनिराज और आईजी डीके ठाकुर घटना स्थल का जायजा लेने के बाद जिला अस्पताल भी पहुंचें. डीएम ने इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए है.

बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर थाना रायगंज जिला इतहर दिनाजपुर उत्तरी पश्चिमी बंगाल के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना बरेली के पीलीभीत बाईपास रोड पर फहम लॉन बारात घर और वुडरो स्कूल के पास की है. यहां एक निजी टेलीकॉम कम्पनी की केबिल बिछाने के लिए खुदाई की जा रही थी. तभी ये हादसा हुआ.

बरेली के डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मिट्टी के धंसने से आठ मजदूर दब गए, जिनमें से 6 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि मजदूरों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच की जाएगी.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...