Breaking News

कानपुर: भाजपा नेता ने ज्योतिषाचार्य का अपरहण कर मांगी एक करोड़ की फिरौती, गिरफ्तार

मध्य प्रदेश से आए ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर को पुलिस ने सकुशल बरामद करते हुए तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं में कानपुर देहात के अकबरपुर निवासी भाजपा का जिला मंत्री सत्यम चौहान भी शामिल है।

एसपी देहात अनुराग वत्स ने बताया, ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर का अपहरण कर लिया गया था। ज्योतिषाचार्य की पत्नी से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश किया है।

मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य हैं। वह चमत्कारिक वस्तुओं को देखकर उनके बारे में जानकारी देते हैं। भाजपा के पूर्व जिला मंत्री सत्यम चौहान ने सुशील तिवारी को फोन किया और चमत्कारिक बक्सा मिलने की बात कहते हुए उन्हें कानपुर बुलाया।

बीती 19 जुलाई को सुशील तिवारी अपनी कार से ड्राइवर सुनील के साथ कानपुर देहात में अकबरपुर के नबीपुर आए। सुशील तिवारी ने सत्यम को फोन कर अपने पहुंचने की जानकारी दी, जिसके बाद एक होटल में ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर का अपहरण कर लिया गया।

इसके बाद सत्यम और उसके साथियों ने ज्योतिषाचार्य सुशील तिवारी की पत्नी को फोन किया और अपहरण की बात कहते हुए एक करोड़ रुपए फिरौती मांगी। फोन पर धमकी दी गई कि फिरौती की रकम नहीं मिलने पर सुशील को जान से मार दिया जाएगा।

घबराई पत्नी रानी ने मध्य प्रदेश के रामनगर पुलिस से संपर्क किया। खंडवा पुलिस ने मामले की जानकारी एसपी कानपुर देहात को दी। कानपुर देहात पुलिस ने 36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश कर दिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए ज्योतिषाचार्य सुशील तिवारी और उनके ड्राइवर को सकुशल मुक्त कराया।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...