Breaking News

कानपुर: ट्रेन में मिला लावारिस बैग, पहुंचे रेलवे अधिकारी, लावारिस बैग में मिले एक करोड़ 40 लाख रुपये

अशाेक यादव, लखनऊ। कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्पेशल ट्रेन में एक लावारिस बैग में एक करोड़ 40 लाख रुपये मिले हैं। रेलवे के उप मुख्य यातयात प्रबंधक हिमांशु शेखर ने बुधवार को बताया कि दिल्ली से बिहार के जयनगर जा रही है इस रेलगाड़ी में यह नकदी मिली है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन के पैंट्री कर्मचारियों ने लावारिस ट्रॉली बैग देखा और रेलवे अधिकारियों, रेलवे सुरक्षा बल और सरकारी रेलवे पुलिस को मामले की सूचना दी, जिन्होंने बैग को अपने कब्जे में ले लिया।

उन्होंने बताया कि यह बैग रेलवे के अधिकारियों, आरपीएफ और जीआरपी की मौजूदगी में खोला गया था और पाया गया कि इसमें नोट भरे हुये थे। नकदी भरे इस बैग को जीआरपी को सौंप दिया गया, जिन्होंने आयकर अधिकारियों को मामले की सूचना दी है।

शेखर ने बताया कि जीआरपी ने पैंट्री स्टाफ से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया। जीआरपी के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे है।

शेखर ने बताया कि अभी तक न तो किसी ने इस बैग पर दावा किया है और न ही रास्ते के किसी भी स्टेशन में बैग लापता होने के बारे में कोई रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...