Breaking News

कानपुर के बर्रा से फिरौती के 30 लाख रुपए लेकर भागे बदमाश, अगवा बेटा भी नहीं मिला

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा से अगवा युवक के परिवार पर उस वक्त बड़ी आफत टूट पड़ी जब अपहरणकर्ताओं को फिरौती के 30 लाख रुपए दे दिए इसके बाद भी अपहृत युवक को पुलिस छुड़ा नहीं सकी।

सोमवार देर रात बदमाशों के बताई जगह पर रुपयों भरा बैग फेंका गया, अपहरणकर्ता बैग लेकर निकल गए पर युवक को नहीं छोड़ा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की निगरानी में पैसे दिए गए। पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पर मंगलवार को हंगामा किया। वहीं, रात को एसएसपी ने बर्रा थाने का जायजा लेकर पीड़ित के परिजनों से बातचीत की।

कानपुर के बर्रा-5 निवासी लैब टेक्नीशियन का 22 जून को अपहरण हो गया था। उनके परिवार वालों को फोन कर बदमाशों ने तीस लाख की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी परिजन लगाकर एसपी साउथ व बर्रा इंस्पेक्टर को रिकॉर्डिंग के साथ दे रहे थे।

आरोप है कि पुलिस के कहने पर उन्होंने सोमवार देर रात अपहरणकर्ताओं के बताए पते पर गुजैनी हाईवे से झांसी रेलवे लाइन के पास पुल से 30 लाख रुपए से भरा बैग नीचे फेंका। पुलिस 100 मीटर दूरी से अपहरणकर्ताओं पर नजर बनाए हुए थीं लेकिन वह उन्हें चकमा देकर रुपयों भरा बैग लेकर भाग निकले। बेटे के न मिलने पर परिजनों ने बर्रा पुलिस पर अपहरणकर्ताओं से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

चकरपुर मंडी में काम करने वाली नौबस्ता खाड़ेपुर निवासी महिला ने 26 जून को चकरपुर की एक शॉप से सिमकार्ड लिया था। दुकानदार ने धोखे से उसकी आईडी पर ही एक और सिम एक्टीवेट कर लिया और किसी को बेच दिया। इसी सिमकार्ड से अपहरणकर्ताओं ने युवक के परिजनों से फिरौती मांगी।

हालांकि पुलिस ने महिला को पकड़ा तो उसने पूरा मामला बताया जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार भी पकड़ा जिसे पांच-छह दिन बाद छोड़ दिया गया। अपहरणकर्ता ने युवक के पिता से लगातार फोन पर संपर्क करते हुए फिरौती की रकम मंगाने के लिए पहले बर्रा, तात्याटोपे नगर फिर पनकी लोहिया चौराहा और इसके बाद अचानक गुजैनी-झांसी रेलवे लाइन के पास बुला लिया।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...