Breaking News

कर्नाटक चुनाव : चामराजनगर में बोले पीएम मोदी- हर गांव में पहुंची बिजली, अब हर घर में पहुंचाने का है लक्ष्य

नई दिल्ली: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। चुनाव जीतने को लेकर अब सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। आज (मंगलवार) 1 मई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक के रण में उतर चुके हैं। चामराजनगर में पीएम मोदी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में भाजपा की आंधी है।

चामराजनगर में प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वाले लोगों ने ही इस देश को बनाया है।

पीएम ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है। उन्होंने कहा कि 28 अप्रैल की तारीख देश के इतिहास में दर्ज हो गई है क्योंकि अब पूरे देश के सभी गांवों में बिजली पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि जिन 18000 गांवों में बिजली नहीं थी, अब वहां पर बिजली पहुंच गई है। पीएम ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हर घर में बिजली पहुंचाना है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा कि जो लोग हमें गाली देते हैं कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि आजादी के 70 साल बाद भी कई करोड़ घरों में बिजली नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी 25 करोड़ परिवारों में से 4 करोड़ के पास बिजली नहीं है, हम उन्हें बिजली देंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं, वो मंदिर-मंदिर, मठ-मठ टहल रहे हैं, रैलियां कर रहे हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं। अमित शाह लिंगायत समुदाय को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। हर वो मुद्दा जिस पर कर्नाटक की जनता का दिल जीता जा सकता है, सभी पार्टियां उस पर खुलकर खेल रही हैं।  गौरतलब है कि कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं। परिणाम 15 मई को घोषित किए जाएंगे।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...