Breaking News

सिद्धारमैया ने पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी को भेजा कानूनी नोटिस, कहा: माफ़ी मांगें

बेंगलुरु : एक अप्रत्‍याशित घटनाक्रम में कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बीएस येदियुरप्‍पा और भारतीय जनता पार्टी को छह पन्‍ने का कानूनी नोटिस भेजा है। सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री मोदी से चुनावी भाषणों के दौरान कांग्रेस सरकार पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगने की मांग की है। इस नोटिस में बीजेपी के राज्‍य में चुनावी विज्ञापन का हवाला दिया गया है। इस विज्ञापन में सिद्धारमैया सरकार को निशाना बनाया गया है।

इससे पहले अपने चुनावी भाषणों में पीएम मोदी ने सिद्धारमैया और उनकी सरकार पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने उन्‍हें ‘सीधा रुपैया सरकार’ और ’10 प्रतिशत सरकार’ करार दिया था। उधर, राज्‍य के चुनावी दौरे पर निकले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बैलगाड़ी और साइकल पर सवार होकर भाषण दिया और बीजेपी पर हमला बोला।

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि वह हमेशा स्पीकर या एयरप्लेन मोड में ही रहते हैं। उन्होंने कहा, ‘मोबाइल फोन में 3 मोड होते हैं- वर्क मोड, स्पीकर मोड और एयरप्लेन मोड। लेकिन वह कभी वर्क मोड का इस्तेमाल नहीं करते, वह सिर्फ स्पीकर या एयरप्लेन मोड ही यूज करते हैं।’

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...