Breaking News

जरूरतमंद परिवारों की मदद को आगे आया उत्तर प्रदेश मेट्रो

राहुल यादव, लखनऊ।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने आज केयर फाउंडेशन के साथ मिलकर बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन के पास जरूरतमंदों को आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, चीनी, आलू, प्याज और मसाले जैसे आवश्यक खाद्य पदार्थ प्रचुर मात्रा में वितरित किए। महामारी और लॉकडाउन के इस कठिन समय में वहां रहने वाले सैकड़ों परिवारों को खाद्य आपूर्ति कि इस योजना का लाभ मिला। आज, 200 से अधिक राशन पैकेट उन पीड़ितों, जरूरतमंदों और निराश्रितों को वितरित किए गए, जिनके पास अपने परिवारों को पालने के लिए आजीविका का कोई साधन नहीं है।

यह पहला मौका नहीं है जब यूपीएमआरसी इस महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया हो। इससे पहले सरकार द्वारा अनलॉक 1 की घोषणा से पूर्व यूपी मेट्रो ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर इस मानवीय संकट के समय में असहाय और जरूरतमंद लोगों को राहत प्रदान करने के लिए, शहर में लेबर कैंप में वितरण के लिए रोजाना 1 महीने तक लगभग 500 खाद्य पैकेटों की व्यवस्था नगर निगम के कच्ची राशन सामग्री लेकर की थी।

यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक, कुमार केशव ने कहा आज जब पूरी दुनिया इस महामारी की वजह से परेशानियां झेल रही है तो हमारा यह कर्तव्य बनता है कि हमसे जो भी छोटी से छोटी मदद हो सके वो हम करें मैं सराहना करता हूं केयर फाउंडेशन की जिन्होंने उत्तर प्रदेश मेट्रो के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद करी”।

Loading...

Check Also

लोकतंत्र बचाने के लिए गठबंधन उम्मीदवार का करें समर्थन : पं० शेखर दीक्षित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ । आम आदमी पार्टी लखनऊ द्वारा प्रदेश कार्यालय गोमती नगर ...