Breaking News

आसरा शेल्टर होम : तेजस्वी ने सरकार पर लगाये बड़े आरोप, कहा पटना शेल्टर होम सेक्स रैकेट का संगठित अड्डा

पटना : पटना शेल्टर होम में दो लड़कियों की मौत लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. शेल्टर होम संचालिका मनीषा दयाल को लेकर हो रहे खुलासे ने मामले को और उलझा दिया है. इस बीच राजद के युवा नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा कि पटना शेल्टर होम एक संगठित सेक्स रैकेट का अड्डा लग रहा है. पड़ोसी कह रहे हैं कि बेसहारा लड़कियों के पास रातभर बड़ी-बड़ी गाड़ियां आती थी. रात भर शेल्टर होम से लड़कियों के रोने और चीखने की अवाजें आती थीं. पटना शेल्टर होम एक संगठित सेक्स रैकेट का अड्डा लग रहा है।पड़ोसी कह रहे है बेसहारा लड़कियों के पास रातभर बड़ी-बड़ी गाड़ियाँ आती थी।

तेजस्वी ने कहा कि 2 युवतियों की संदिग्ध हालात में मौत हुई और बिना पुलिस को जानकारी दिए पोस्टमॉर्टम हुआ. अब जांच की नौटंकी करने वाले पटना के डीएम और एसएसपी पहले कहां थे. नीतीश कुमार जी आपकी नाक के नीचे, मुख्यमंत्री आवास से चंद मिनटों की दूरी पर स्थित पटना के आसरा गृह में दो युवतियों की संदिग्ध मौत हुई. पुलिस को खबर नहीं, एक का दाह संस्कार भी कर दिया गया.
नीतीश कुमार जी TISS की रिपोर्ट के 5 महीने बाद भी बिहार के अधिकांश शेल्टर होम दुष्कर्म का अड्डा बने हुए है।

वहीं, तेजस्वी ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि नीतीश जी TISS की रिपोर्ट के 5 महीने बाद भी बिहार के अधिकांश शेल्टर होम दुष्कर्म का अड्डा बने हुए हैं. मुजफ्फरपुर, मधुबनी, छपरा के बाद अब पटना के आसरा गृह में 2 लड़कियों की मौत के बाद भी आप चुप हैं. तेजस्वी ने सीएम से सवाल कई सवाल भी किये.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...