Breaking News

आलमबाग के भीड़ भरे इलाके में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली

शाेेेक यादव, लखनऊ। राजधानी के आलमबाग क्षेत्र में सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया। डीडी होटल के सामने कुछ युवकों ने हरदोई के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया पर जानलेवा हमला कर दिया।

हमले में सुरेंद्र कालिया व उनके ड्राइवर को कई गोलियां लगी हैं। हालांकि दोनों की जान बच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पास में अजन्ता हास्पिटल में भर्ती कराया। शहर के बीच सरेआम गोली चलने की खबर मिलते ही जेसीपी नवीन अरोड़ा (लाॅ एण्ड ऑर्डर) ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

इस मामले में आलमबाग पुलिस की संवेदनहीनता भी सामने आई है। गोलियां चलने की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को पैदल ही अजन्ता अस्पताल तक चला दिया। घायल सुरेंद्र कालिया किसी तरह कराहते हुए अस्पताल पहुंचा।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल तक पहुँचाने के लिए स्ट्रेचर तक का इंतजाम करना जरूरी नहीं समझा। घायलों को अजन्ता हॉस्पिटल से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। सूत्रों के अनुसार सुरेन्द्र कालिया अजन्ता में भर्ती रेलवे ठेकेदार जुबेर सिद्दीकी को देखने आए थे।

फिलहाल गोलियां किसने चलाई और क्यों चलाईं? इस बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है। गोलियां चलाने वाले युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक दर्जन से ज्यादा राउंड गोलियां चली हैं। जबकि पुलिस का कहना है कि तीन राउंड फाॅयर किए गए हैं।

जेसीपी अरोड़ा ने बताया कि हरदोई के रहने वाले सुरेन्द्र कालिया यहां अजन्ता में भर्ती किसी अपने परिचित को देखने आए थे। अस्पताल से बाहर निकलते ही किसी व्यक्ति ने इन पर फाॅयरिंग की। सुरेन्द्र कालिया के सहयोगी को दो गोलियां लगी हैं। एक पैर में और एक पेट में गोली लगी है। जेसीपी ने बताया कि घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए गए हैं। इस मामले में सुरेन्द्र कालिया से पूछताछ आगे की कार्रवाई की जा ही है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...