Breaking News

आरोप : भारतीय जनता पार्टी के नेता ने नाबालिग छात्रा के साथ पांच महीनों तक बलात्कार किया , पीड़िता हुई गर्भवती

महोबा : उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर गंभीर आरोप लगे हैं। नाबालिग छात्रा ने दावा किया है कि स्थानीय बीजेपी नेता ने उसके साथ पांच महीनों तक बलात्कार किया। पीड़िता जब इस पर विरोध जताती तो वह घटना की वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी दे उसे संंबंध बनाने पर मजबूर करता था। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी नेता को उसकी मां के साथ गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इस बारे में बताया कि आरोपी नेता ने न केवल पीड़िता की आबरू के साथ खिलवाड़ किया। बल्कि उसके साथ घटना के दौरान का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। यह घटना महोबा जिले की है। पीड़िता चरखारी कस्बे के राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ती है। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को उसकी दोस्त की सहायता से आरोपी ने अपनी काली करतूत का शिकार बनाया। आरोप है कि बीजेपी मंडल ईकाई के उपाध्यक्ष हेमू राजा पहले नाबालिग को महोबा ले गए। फिर उन्होंने उसका बलात्कार कर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। घटना की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर वह पीड़िता से पांच महीने तक जोर-जबरदस्ती करता रहा। यही कारण था कि पीड़िता गर्भवती हो गई।

पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि सोमवार (26 फरवरी) को पीड़िता और उसके परिजन थाने आए थे, जहां उन्होंने आरोपी बीजेपी नेता की शिकायत की। पुलिस ने मामले की जानकारी होते ही आरोपी नेता को उसकी मां के साथ धर दबोचा। पुलिस ने इसी के साथ दोनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है, जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...